शुक्रवार, मार्च 28, 2014

महेश ने चूमा बेटी को, साधु ने शिल्पा को

राखी और मीका का किसये फिल्मी मामला नहीं


फिल्‍मों में किस तो चर्चा का विषय बनते ही रहे हैं लेकिन ये वे किस हैं जो सरेआम मंच पर हुए और विवादों में आए। ये सभी किस अचानक हुए थे। और ये तब चर्चाओं में आए जब मीडिया ने इस पर बाल की खाल निकालना शुरु किया।

मंच पर हुए इन चुंबनों पर शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे ज्यादा रहा है। शिल्पा शेट्टी एक नहीं कई बार सार्वजनिक तौर पर किस करती नजर आईं। बाद में यह शिल्पा की पहचान ही बन गई। 

कहीं भी और कभी भी

शिल्पा शेट्टी कहीं भी और कहीं भी स्मूच कर देने वाली सेलिब्रेटी है। आपको वह वाकया तो याद होगा ही जब एक हॉलीवुड निर्माता-निर्देशक ने सरेआम शिल्पा शेट्टी को किस कर लिया।

इस बात की खूब चर्चाएं हुईं। मामला खूब आगे बढ़ा। इतना की उस निर्देशक से माफी मांगने की बात होने लगी। हालांकि शिल्पा ने कभी भी इस बात को तूल नहीं दिया। 

बिपाश को कर लिया किस

भारत में हुए एक कार्यक्रम में मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो ने सरेआम बिपाशा बसु को किस कर लिया। यह किस खूब चर्चाओं में रहा। इस पर बिपाशा ने कभी भी कोई नकारात्मक बात नहीं की। हां मी‌डिया जरूर इस बात की सुर्खियां बनाता रहा। 
of 6

करीना और बिपाशा का किस

यह मामला अभी हाल ही का है। बिपाशा बसु एक फिल्मी कार्यक्रम में अचानक ही करीना कपूर को किस कर बैठीं। मजे की बात यह थी कि करीना कपूर के साथ सैफ अली खान भी उस वक्त मौजूद थे। इस अचानक हुए किस से तीनों ही असहज हो गए। 

महेश और पूजा का किस

महेश भट्ट सालों पहले अपनी बेटी को ही किस करने के मामले में खूब चर्चाओं में आए थ। महेश और पूजा के बीच हुए इस किस को खूब चर्चाएं मिली थीं।

हालांकि बॉलीवुड गलियारों में महेश भट्ट और पूजा भट्ट को इस बात की खूब आलोचना हुई थी। कुछ धार्मिक संगठनों ने इन दोनों का जमकर विरोध किया था। 

राखी और मीका का किस

राखी सावंत और मीका सिंह के बीच सार्वजनिक जगह पर हुआ किस भला कौन भूल सकता है। बाकी विवादास्पद किस से यह किस इसलिए अलग था क्योंकि राखी ने मीका के इस व्यवहार पर सार्वजनिक आपत्ति जताई थी। इसके बाद कुछ समय तक राखी और मीका के बीच वाकयुद्घ में चलता रहा। 

कोई टिप्पणी नहीं: