रविवार, फ़रवरी 23, 2014

मनमोहन, सोनिया नहीं, मुकेश अंबानी चलाता है सरकार: केजरीवाल

रोहतक। आम आदमी पार्टी [आप] नेता अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा से अपने चुनावी अभियान का आगाज करते हुए मुकेश अंबानी, राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी, तीनों पर तीखे हमले करते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया कि देश को मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं बल्कि मुकेश अंबानी चला रहा है। राहुल और मोदी दोनों को मुकेश अंबानी अपनी जेब में रख कर चलते हैं। उन्होंने भारी भीड़ के बीच अंबानी बंधुओं के स्विस बैंक के खाते का भी खुलासा किया। साथ ही उन्होंने मोदी से सवाल किया कि क्या वे सत्ता में आने के बाद अंबानी बंधुओं का पैसा वापस लाएंगे?
उन्होंने हरियाणा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि हुड्डा की सरकार प्रोपर्टी डीलर बन गई है। सरकार किसानों की जमीन लेकर मुकेश अंबानी, डीएलएफ और सोनिया गांधी के दामाद जैसे बड़े-बड़े उद्योगपतियों को दे दे रही है।
पहली बार देश की राजधानी के बाहर एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे केजरीवाल किसानों को खुश करते हुए कहा कि उनकी पार्टी जय जवान, जय किसान के नारे में विश्वास करती है। केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी सीटों और आगामी विधानसभा में प्रदेश की सभी सीटों पर प्रत्याशी खड़े करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: