मंगलवार, फ़रवरी 05, 2013

60 साल की उम्र में दुल्हन बनेंगी जीनत


मुंबई। गुजरे जमाने की बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान फिर शादी करने जा रही है। 60 साल की जीनत अमान ने शादी फिर से करने की बात तो मानी है लेकिन शादी किससे करेंगी उस नाम का खुलासा नहीं किया है।
जीनत अमान के दो बेटे हैं अजान (26) और जहान (23)। जीनत ने कहा कि मजहर खान की मौत के बाद मैं शादी के खिलाफ थी। शादी के बारे में सोचना भी बुरे सपने जैसा था लेकिन आपके इरादे ईश्वर की मर्जी के आगे नहीं चलते। उन्होंने कहा कि मैं किसी से मिली और वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया। मैं बहुत खुश हूं और मैं सोचती हूं कि फिर से जवान हो गई हूं।
जीनत का अभिनेता संजय खान से लंबा रिलेशनशिप रहा उसके बाद इन्होंने मजहर खान से शादी की जिनकी 1998 में मौत हो गई। जीनत ने मिस एशिया कंटेस्ट जीता था और इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। जीनत अमान ऊर्दू शब्द है जिसका मतलब होता है जो खूबसूरती की हिफाजत करें।

कोई टिप्पणी नहीं: