मंगलवार, फ़रवरी 05, 2013

शीला दीक्षित की सभा में हंगामा, काले झंडे दिखाए


पूर्वी दिल्ली । कोंडली इलाके में बारात घर के उद्घाटन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को विरोध का सामना करना पड़ा। मंच पर बहुजन समाज पार्टी की स्थानीय पार्षद एवं मुख्यमंत्री के बीच धक्का मुक्की हुई। मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाते हुए नारे बाजी की गई। बसपा की महिला पार्षद प्रियंका गौतम ने मुख्यमंत्री पर थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। पुलिस में तहरीर दी है।
कोंडली में शनिवार को मुख्यमंत्री को दिल्ली विकास प्राधिकरण के द्वारा बनाए गए बारात घर का उद्घाटन करने पहुंची। मंच पर दिल्ली विधान सभा के डिप्टी स्पीकर अमरीश गौतम, सांसद संदीप दीक्षित एवं दिल्ली विकास प्राधिकरण के अधिकारी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री बोलने के लिए माइक तक पहुंची ही थीं कि इसी बीच स्थानीय बसपा की पार्षद प्रियंका गौतम भी काला दुपट्टंा पहने पहुंच गई।
कार्यक्रम का विरोध करते हुए कहा कि एक दिन पहले दिल्ली विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को अवगत कराया गया था कि यह क्षेत्र उनके वार्ड के तहत आता है। जो कार्ड वितरित किए गए, उसमें एवं जो उद्घाटन का पथर लगाया गया है,उस पर भी उनके नाम का उल्लेख नहीं है। उन्होंने कार्यक्रम का जमकर विरोध किया। बसपा की महिला पार्षद एवं मुख्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद के बीच धक्का मुक्की हुई। बसपा के मंच के समीप बैठे कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की तथा मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए गए।
बसपा की स्थानीय महिला पार्षद ने मुख्यमंत्री पर थप्पड़ मारे जाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा उनपर हाथ उठाने से संबंधित फोटो एवं वीडियो भी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि थप्पड़ मारे जाने की घटना पार्टी की प्रमुख मायावती के सामने उठाया जाएगा। बसपा पार्षद ने पुलिस में लिखित तहरीर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं: