शुक्रवार, जनवरी 17, 2014

'मोदी अगर चाय बेचना चाहें, तो हम इंतजाम करवा देंगे'

नई दिल्ली। दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआइसीसी) की अहम बैठक के पूर्व ही कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी 21वीं सदी में भारत के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। अगर वे चाय बेचना चाहें तो हम उसका इंतजाम जरूर करवा देंगे।
अय्यर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता का यह बयान उनकी हताशा का नतीजा है। उन्हें यह पता हो गया है कि कांग्रेस के दिन अब लद गए हैं। देश की जनता अब कांग्रेस से ऊब चुकी है। नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस बौखला गई है।
मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा है कि उनसे इससे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती है। इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस तरह की भाषा से भविष्य में कांग्रेस को नुकसान हो सकता है। साथ ही भाजपा के प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि उनके हृदय की जलन साफ दिखाई दे रही है। ऐसे लोगों की जलन से ये रुकेगा नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं: