मंगलवार, मई 06, 2014

मोदी हैं झूठे और कांग्रेस ने मान ली हार: मुलायम

लखनऊ। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह का दावा है कि लोकसभा चुनाव में अभी तक के मतदान को देखते हुए कांग्रेस से हार मान ली है। सपा सुप्रीमो ने कुशीनगर में आज एक चुनावी सभा में कांग्रेस के ऊपर यह तीर छोड़ा। उन्होंने भाजपा के नरेंद्र मोदी के साथ ही बसपा पर भी हमला बोला। मुलायम को भरोसा है कि देश में सपा के नेतृत्व में तीसरा मोर्चा की सरकार बनेगी।
मुलायम सिंह ने कहा कि कांग्रेस के दस वर्ष के कार्यकाल के जनता बेहद परेशान है। गरीब आदमी को महंगाई ने तोड़ दिया तो अन्य को कांग्रेस के भ्रष्टाचार ने तबाह कर दिया। इसके कारण ही कांग्रेस बैकफुट पर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब किस मुंह से जनता से वोट मांग रही है। कांग्रेस ने दस साल के शासन में कोई ऐसा काम नहीं किया जिसे याद किया जा सके। मनमोहन सिंह सरकार के लोग अय्याशी, फिजूलखर्ची और घोटाले में डूबे रहे यही वजह है कि देश में महंगाई बढ़ी है।
इसके बाद मुलायम के निशाने पर नरेंद्र मोदी थे। उन्होंने कहा कि मोदी सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता है। उन्होंने कहा कि मोदी का गुजरात मॉडल असल में झूठ का पुलिंदा है। वहां का किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं। खाद की सबसे ऊंची दर वहीं है जबकि वहां आठ घंटे भी बिजली नहीं मिल रही। मोदी देश को सभी मुद्दों पर गुमराह कर रहे हैं। युवा को रोजगार का सपना दिखा रहे हैं जबकि उनके प्रदेश में बीस लाख युवा बेरोजगार हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र में सपा के नेतृत्व में तीसरा मोर्चा की सरकार बनने कर किसान और मुसलमान को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: