मंगलवार, अक्तूबर 15, 2013

अनुराग के कहने पर रणबीर-कैट ने नहीं किया साथ ऐड!

लगता है, रणबीर कपूर अनुराग बसु को बहुत मानते हैं, तभी तो अनुराग ने उनसे जो कहा, उन्होंने तुरंत मान लिया। हमने आपको बताया था कि हाल ही में रणबीर कपूर को एक हेल्थ ड्रिंक का ऑफर आया था। इसमें उनके अपोजिट कटरीना कैफ थीं। रणबीर और कैट तो इस ऐड करने को करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। लेकिन जब अनुराग को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने इन दोनों को ही ऐड करने के लिए मना कर दिया। इसके बाद तो कंपनी के कई बार अप्रोच करने के बाद भी रणबीर और कैट ने साथ ऐड करने से मना कर दिया। 

पहले तो इन्हें कुछ भी समझ नहीं आया, बाद में पता चला कि इसके पीछे क्या वजह है। सूत्र बताते हैं कि रणबीर और कटरीना की जोड़ी उनकी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आएगी। यही वजह है कि अनुराग नहीं चाहते कि वे दोनों स्क्रीन पर एक साथ नजर आएं। 

अब ऐसा भी नहीं है कि रणबीर और कटरीना ने पहले साथ में काम नहीं किया हैं। 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में दोनों की जोड़ी को काफी सराहा गया था। लेकिन अनुराग को लग रहा था कि अगर इनकी जोड़ी अभी साथ में दिखी तो शायद आने वाली फिल्म में उनका उतना प्रभाव न रहे। 

सूत्रों के मुताबिक, इस ऐड के लिए दोनों को अच्छी खासी फीस भी दी जा रही थी, फिर भी वे नहीं माने। वैसे अनुराग, ये दोनों साथ में इतना घूमते-फिरते हैं कि आए दिन तो उनकी पिक्चर्स लीक होती रहती हैं। ऐेसे में आपको उन्हें पब्लिक प्लेसेज पर साथ में दिखने से भी मना करना चाहिए!

कोई टिप्पणी नहीं: