मंगलवार, सितंबर 06, 2016

अंजान लड़कियों से करना है तो मनाइये यह त्योहार

जकार्ता। दुनिया में एक ऐसा देश भी है जहां एक ऐसा त्योहार मनाया जाता है जहां अपनी मुराद पूरी करने के लिए अनजान लड़कों से सेक्स करती हैं। यह जानकरा आपको हैरानी होगी। इस अनोखे त्योहार में एक लड़का और लड़की सेक्स करते हैं। इस त्योहार को पोर्न त्योहार कहा जाता है।
इंडोनेशिया के बाली द्वीप में त्योहार हर साल मनाया जाता है। त्योहार के दौरान लड़कियां अनजान लड़कों के साथ सेक्स करती हैंwww.visharadtimes.com

अनुसार अनजान साथी के साथ संबंध बनाने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन और परिवार में खुशियां बनी रहती हैं।
ये त्योहार साल में सात बार मनाया जाता है। नियमों के तहत महिलाओं को हर बार नये-नये साथी खोजने होते हैं। अगर कोई लड़की या लड़का पुराने पार्टनर के साथ सेक्स करता है, तो उनकी मुराद पूरी नहीं होती।
ये त्योहार हर साल एक खास पर्वत पर ही मनाया जाता है। लोग इस पर्वत पर पंहुच कर एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर वहीं शारीरिक संबंध बनाते हैं। त्योहार के नियमों के तहत लड़का अनजान लड़की के साथ संबंध बनाने पर महिला को 10 डॉलर देता हैं। लेकिन यहां के लोगों के लिए यह त्?योहार वेश्यावृत्ति का प्रमुख कारण बन गया है। इस त्योहार का फायदा उठाकर यहां बड़ी संख्या में वेश्याएं भी पंहुचती हैं। कई बार लोग यौन रोगों की चपेट में आ जाते हैं। हालांकि लोग इस त्योहार के फायदे ज्यादा देखते हैं। यौन संबंध बनाने से लोगों ने अपनी जिंदगी में कई चमत्कार देखे हैं। इस त्योहार को इंडोनेशिया में बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं: