बुधवार, मार्च 26, 2014

नरेंद्र मोदी पहुंचे वैष्णो देवी, 'हर हर मोदी' का नारा लगा

नरेंद्र मोदी पहुंचे वैष्णो देवी, 'हर हर मोदी का नारा' लगानई दिल्ली। बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने वैष्णो देवी के दर्शन किए। (नरेंद्र मोदी की वैष्‍णो देवी यात्रा की तस्‍वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।) स्थानीय नेताओं के साथ मोदी ने सांझी छत से अपनी यात्रा की फोटोज टि्वटर पर पोस्ट की। उधमपुर-डोडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के साथ मोदी जब वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे, तो उन्हें देखते ही दर्शन करने आए लोगों ने 'हर हर मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि मोदी इससे असहज दिखे, लेकिन जवाब में उन्होंने मां वैष्णो देवी का जयकारा लगवाया।
 
'हर हर मोदी' नारे को लेकर दो दिन पहले ही काफी विवाद हुआ था। इसके बाद मोदी ने कार्यकर्ताओं से यह नारा नहीं लगाने के लिए कहा था। 
 
आज से मोदी का भारत विजय कैंपेन- 
मोदी बुधवार से 'भारत विजय रैली' कैंपेन की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसके तहत उनकी छह दिन में 23 रैलियां हैं। बुधवार को सबसे पहले उन्‍होंने कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर में जनसभा की। मोदी ने ऊधमपुर डोडा सीट से पार्टी उम्मीदवार डॉ. जितेन्द्र सिंह के पक्ष में रैली को संबोधित किया। इसके बाद मोदी यूपी के बुलंदशहर जाएंगे। बुलंदशहर समेत पश्चिमी यूपी की दस लोकसभा सीटों पर 10 अप्रैल को मतदान होना है। नरेंद्र मोदी की तीसरी चुनावी रैली उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क में शाम 6 बजे होगी। यहां भी 10 अप्रैल को मतदान होना है। 
 

कोई टिप्पणी नहीं: