शनिवार, मार्च 29, 2014

राहुल गांधी की सहारनपुर रैली रद

लखनऊ। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद की गिरफ्तारी के बाद से आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सहारनपुर में होने वाली रैली रद कर दी गई है। राहुल अब गाजियाबाद व मुरादाबाद में रैली करेंगे। इससे पहले इमरान मसूद को तड़के 3:30 बजे गिरफ्तार करने के बाद अभी पुलिस लाइन से देवबंद कोर्ट लाया गया है।
कल ही कयास लगाए जा रहे थे कि इमरान के इस विवादास्पद बयान के बाद कांग्रेस आलाकमान की नाराजगी के चलते राहुल अपना दौरा रद भी कर सकते हैं। भाजपा के अलावा बसपा और अन्य दलों के प्रत्याशियों ने भी इमरान के बयान की निंदा की है। लोग मान रहे थे कि जब इस तरह का बयान उनकी पार्टी के प्रत्याशी ने दिया है तो राहुल गांधी की सभा रद हो सकती है। गौरतलब है कि नरेन्द्र मोदी की हत्या करने की धमकी देने के मामले में इमरान मसूद को आज तड़के 3:30 बजे गिरफ्तार किया गया था।
इमरान की गिरफ्तारी के लिए सहारनपुर पुलिस टीम में सौ से भी ज्यादा सदस्य थे। इमरान मसूद को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान जिले के अधिकतर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ खुद एसएसपी भी थे।

कोई टिप्पणी नहीं: