शनिवार, मार्च 29, 2014

गौरी-सुजैन में बढ़ रही नजदीकियां, स्टार पत्नियों से बनीं बिजनेस वुमन

ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन खान, शाहरुख
खान की पत्नी गौरी से दोस्ती बढ़ा रही हैं। मुंबई में अपना इंटीरियर डिजाइनिंग प्रोजेक्ट शुरू करने के बाद अब दोनों अपने पार्टनरशिप वाले ‘नायरा’ प्रोजेक्ट को इंटरनेशनल बनाने की कोशिश कर रही हैं।
इंटीरियल डिजाइनिंग से रियल एस्टेट में
1978 में अपनी इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म खोलने वाले इंटरनेशनल डिजाइनर एन्ड्रू मार्टिन भी गौरी और सुजैन के ‘नायरा’ प्रोजेक्ट से जुड़े हैं। गौरी खान और सुजैन खान की दोस्ती धीरे-धीरे अब बिजनेस पार्टनरशिप में बदल रही है। इंटीरियर डिजाइनिंग के बाद अब दोनों रियल एस्टेट में हाथ आजमा रही हैं। मुंबई में होम डेकोर की शॉप ओपनिंग के बाद अब दोनों गोवा के अपने 12 विला के ‘नायरा’ रियल एस्टेट प्रोजेक्ट का प्रमोशन कर रही हैं। दोनों ने दुबई में इस प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग पार्टी आयोजित की है। सुजैन की दुबई में रहने वाली दोस्त रेखा तौरानी का कहना है कि गौरी और सुजैन उनके घर में आयोजित एक पार्टी में शामिल होने आई थीं। इस दौरान दुबई में रहने वाले कुछ एनआरआई को भी आमंत्रित किया गया था। वे भी इन विलाओं के खरीददार हो सकते हैं। गौरतलब है कि गौरी खान और सुजैन खान जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों मिलकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रही हैं। वे अपनी ब्रांड वैल्यू को कैश करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहतीं।
मन्त से जुड़ी है दोनों की दोस्ती
सुजैन खान और गौरी खान की दोस्ती में गौरी के घर ‘मन्नत’ की बहुत बड़ी भूमिका है। वर्ष 2005 के पहले दोनों बॉलीवुड स्टार की पत्नियां होने के नाते ही पेज-थ्री पार्टीज में मिलती थीं, लेकिन 2005 में ‘मन्नत’ के इनॉगरेशन के समय सुजैन इस बात से बेहद प्रभावित हुईं कि इस बंगले की इंटीरियर डिजाइनिंग खुद गौरी ने की है। उस समय गौरी भी अपने चारकॉल प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं। इसके बाद गौरी और सुजैन अच्छी दोस्त बन गईं। दोनों ने मार्च, 2011 में मुंबई में अपना महत्वाकांक्षी चारकॉल प्रोजेक्ट शुरू कर दिया। उनकी दोस्ती को देखते हुए ‘वोग’ और ‘सिटी टाइम्स’ सहित कई मैगजीन्स ने उन्हें अपने कवर पेज पर जगह दी है।
सुजैन भी खरीदना चाहती हैं दुबई में घर
सुजैन भी गौरी की तरह दुबई में एक घर खरीदना चाहती हैं। दुबई में गौरी के पति शाहरुख खान ने पाम जुमेरा द्वीप समूह पर 14 हजार वर्ग फीट में एक आलीशान बंगला बनाया है। सुजैन भी लंबे समय से दुबई में हॉलीडे सेलिब्रेट करने के लिए घर की तलाश कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: