शनिवार, मार्च 29, 2014

मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले मसूद गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

सहारनपुर। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद को उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार तड़के सहारनपुर में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उन्हें देवबंद कोर्ट में पेश किया गया। यहां पर उनके समर्थकों ने नारेबाजी भी की है। इमरान मसूद को शुक्रवार देर रात करीब 3.30 बजे गिरफ्तार किया गया।
इमरान की गिरफ्तारी के समय पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। इमरान मसूद को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि कांग्रेसी विधायक इमरान मसूद ने देवबंद के गांव में हुई जनसभा में भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को जान से मार देने की बात कही थी। इसकी वीडियो क्लिपिंग को इंटरनेट पर डाला दिया गया, जिसके बाद यह मामला सामने आया।
मामला सामने आने के बाद मसूद ने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि यह बयान करीब छह माह पुराना है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो अपशब्द कहे उनपर उन्हें खेद है। लेकिन इसके लिए मोदी से माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। मसूद ने कहा कि राजनीति में बातों से जवाब दिया जाता है। उनका कहने का अर्थ वह नहीं था जो निकाला जा रहा है। बावजूद इसके उन्हें अपने बयान पर खेद है।
मसूद की गिरफ्तारी के बाद सहारनपुर के एसएसपी ने कहा कि उन्हें एक वीडियो फुटेज मिली थी, जिसके बाद मसूद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: