मंगलवार, फ़रवरी 11, 2014

उतर गया कैटरीना और आदित्‍य रॉय का 'फितूर'

जी हां कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर स्‍टारर, डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फिल्‍म फितूर का नशा चढ़ने से पहले ही उतार पर है. सुनने में आया है कि ये फिल्‍म शेल्‍व हो गयी है.

'काई पो छे' फेम डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'फितूर' अपनी कास्‍टिंग कंट्रोवर्सी के चलते अपने अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चा में आ गयी थी. डेट्स इश्‍यूज के चलते जब सुशांत सिंह राजपूत ने जब अपने डेब्‍यु डायरेक्‍टर को फिल्‍म में काम करने से मना किया तो वे काफी नाराज भी हो गए थे. बाद में उन्‍होंने 'आशिकी 2' के हीरो आदित्‍य रॉय कपूर को फिल्‍म में कैटरीना कैफ के अपोजिट साइन कर लिया. इस वजह से आदित्‍य और सुशांत के बीच दूरियां आने की रयूमर्स भी सुनाई दी थीं.

फिल्‍म अब एक बार फिर चर्चा में है पर इस बार भी रीजन कोई बहुत अच्‍छा नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म फिल्‍हाल शेल्‍व यानि बंद कर दी गयी है. चार्ल्‍स डिक्‍सन की लव स्‍टोरी 'ग्रेट एक्‍सपेक्‍टेशंस' पर बेस्‍ड 'फितूर' जो एक ऑरफन ब्‍वॉय और वेल्‍दी गर्ल की स्‍टोरी है, किसी ना किसी रीजन से टलती जा रही थी. सिचुएशन को देखते हुए प्रोडेक्‍शन हाउस ने फिल्‍हाल इसे ठंडे बस्‍ते में डाल दिया है.

फिल्‍म के डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट पर फोकस कर रहे हैं. कहा ये भी गया था कि कैटरीना को फिल्‍म के ओरिजनल एक्‍टर सुशांत को लेकर कुछ इश्‍यूज थे जो बाद में फिल्‍म से अलग हो गए लेकिन दूसरी तरफ आदित्‍य भी फिल्‍म को टाइम नहीं दे पा रहे हैं. फिल्‍म के लिए श्रीदेवी और रेखा से भी कुछ की रोल प्‍ले करने के लिए अप्रोच किए जाने की बात भी सुनाई दी थी.  

कोई टिप्पणी नहीं: