शुक्रवार, फ़रवरी 07, 2014

जेटली बोले, भ्रष्टाचार उजागर करने वालों को घेर रही केजरी सरकार

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते रहे भाजपा नेता अरुण जेटली ने उनकी मंशा पर भी अंगुली उठाई। जेटली ने कहा कि नोट के बदले वोट मामले को फिर से चुनौती देकर केजरी सरकार भ्रष्टाचार का खुलासा करने वालों को ही घेर रही है। दूसरी तरफ स्टिंग करने को सलाह दे रहे हैं।
अमेरिका के साथ परमाणु समझौते के वक्त भाजपा के कुछ सांसदों ने सदन में आरोप लगाया था कि कांग्रेस और सपा नेताओं की ओर से उन्हें रिश्वत दी गई थी ताकि वह सरकार के पक्ष में वोट दें। सदन की मेज पर ही करोड़ों रुपये रखे गए थे। हालांकि वह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे। बाद में कोर्ट ने उन्हें राहत मिली थी। दैनिक जागरण ने सबसे पहले इसकी जानकारी दी थी कि केजरी सरकार ने कोर्ट के इस फैसले को चुनौती देने का निर्णय लिया है।
जेटली ने गुरुवार को इस फैसले पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का पूरा आंदोलन तो भ्रष्टाचार के खिलाफ था, लेकिन अब भ्रष्टाचार का खुलासा करने वालों के खिलाफ ही कार्रवाई पर उतर आई है। उन्होंने चेताया कि अगर यही फैसला है तो उनके सुझाव पर स्टिंग करने वाले सभी लोग धारा 120 बी के तहत अपराधी हो जाएंगे।
इंदिरा से माफी मांगें जेटली : आप
नई दिल्ली। आप नेता संजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अरुण जेटली हमें शहरी नक्सली कह रहे हैं। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि अगर सड़कों पर आंदोलन करना नक्सलवाद है तो वर्ष 1975 में उन्होंने जो किया था उसके लिए उन्हें इंदिरा गांधी की समाधि पर जाकर माफी मांगनी चाहिए। उनको कहना चाहिए कि उन्होंने लोकनायक जयप्रकाश के साथ मिलकर नक्सल गतिविधियों में हिस्सा लिया था, इसके लिए वह उन्हें माफ करें।

कोई टिप्पणी नहीं: