शुक्रवार, फ़रवरी 07, 2014

शादी में तमंचे पर मौत का डिस्को

लखनऊ। फिल्म बुलेट राजा का गाना तमंचे पर डिस्को शादियों में मौत का खेल करा रहा है। एटा के ठंडी सड़क पर ग्रीन गार्डन विवाह स्थल पर मंगलवार रात तमंचा लेकर डिस्को डांस कर रहे युवकों को टोकने पर शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद युवक फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों से लेकर सभी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। यहां तक कि पुलिस भी हत्यारों की तलाश नहीं कर सकी है।
एटा के मलावन थाना क्षेत्र के निगोह हसनपुर निवासी देवेंद्र कुमार उर्फ बंटी पुत्र महेशपुरी गोस्वामी ग्राम पिपहरा के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। वह सुनहरी नगर में रहते थे। मंगलवार रात वह शहर के ऑटो मोबाइल व्यवसायी अशोक गोस्वामी के पुत्र के शादी समारोह में गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवक डीजे पर हाथ में तमंचा लेकर डांस कर रहा था। इसका शिक्षक ने विरोध किया। तभी दोस्तों के साथ मौजूद युवक ने शिक्षक को धमकी दी, कि यह तमंचा तेरे ऊपर ही चलेगा। इसके बाद शिक्षक के सीने में तमंचे से गोली भी मार दी।
शादी समारोह में लोगों ने जब उनको ग्रीन गार्डन के बाहर गेट के निकट खून से लथपथ पड़ा देखा तो इसकी सूचना वहां मौजूद समारोह की देखरेख कर रहे नरेंद्र उपाध्याय को दी। घायल शिक्षक को जब तक उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया, तब तक उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हत्यारों की जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: