मंगलवार, फ़रवरी 11, 2014

संवेदनशील नहीं हो सकती नाच देखने वाली यूपी सरकार: अमित शाह

लखनऊ। कई दिनों से भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमलावर दिख रही सपा को भाजपा के प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आड़े हाथों लिया। भारतीय पाठशाला इंटर कालेज में पूर्व मंत्री ब्रह्मदत्त द्विवेदी की 17वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि एवं संकल्प सभा में अमित शाह ने कहा कि सैफई में नाच देखने वाली सरकार जनता के हितों के लिए संवेदनशील नहीं हो सकती।
अमित शाह ने फर्रुखाबाद में कहा कि प्रदेश में हर रोज दंगे होते हैं, बहन-बेटी की कोई सुरक्षा नहीं है। जब तक यह सरकार नहीं जाएगी, तब तक प्रदेश पिछड़ा ही रहेगा। उन्होंने कहा कि यदि ब्रह्मदत्त द्विवेदी जीवित होते तो प्रदेश में भाजपा सही जगह पर होती। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार बनते ही प्रदेश सरकार तीन माह में गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनाने का मुख्य कार्य हर बार उत्तर प्रदेश ने किया है। केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो विश्व के नक्शे पर हिंदुस्तान का स्थान प्रमुख चार-पांच देशों में होगा।
अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा अल्पसंख्यकों के वोट के लिए आतंकवादियों पर लगे मुकदमे वापस लेने की निर्लज्जता दिखा रही है। प्रदेश में बनारस के घाट व संकट मोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकी मुलायम सिंह यादव को निर्दोष दिखाई पड़ते हैं।
प्रदेश अध्यक्ष डा.लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि स्व.ब्रह्मदत्त द्विवेदी का सपना साकार करने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें। ब्रह्मदत्त द्विवेदी फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने कहा कि ब्रह्मदत्त ने कार्यकर्ताओं को संघर्ष करने की प्रेरणा दी।

कोई टिप्पणी नहीं: