सोमवार, जनवरी 21, 2013

देने गई थी इंटरव्यू, लुटा बैठी आबरू



ने गई थी इंटरव्यू, लुटा बैठी आबरू
बठिंडा (VISHARAD TIMES)। चंडीगढ़ में साक्षात्कार देने गई युवती का पहले अपहरण किया गया, उसके बाद दुष्कर्म। बाद में दुष्कर्मी बेहोशी की हालत में लड़की को बठिंडा-डबवाली रोड पर रविवार देर शाम चलती कार से फेंक कर फरार हो गए। पीछे आ रही कार में सवार एक व्यक्ति ने युवती को उठाया और सिविल अस्पताल पहुंचाया।
अस्तपाल में युवती ने खुलासा किया कि उसने नर्सिग की पढ़ाई की है और शुक्रवार को वह चंडीगढ़ में एक निजी अस्पताल में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई थी। जैसे ही सुबह वह चंडीगढ़ बस स्टैंड के बाहर रिक्शा लेने की लिए आई, तभी एक महिला उसके पास आई और कोई कागज दिखाकर पता पूछने लगी। इतने में पीछे से किसी ने उसे धक्का दिया और जबरदस्ती एक कार में बिठा लिया। कार में बैठे एक युवक ने उसे टीका लगाया और वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसे कुछ नहीं पता कि वह लोग उसे कहां पर ले गए। अगले दिन जब शनिवार को उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंद पाया।
कुछ देर बाद कमरे में दो युवक आए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इसकी मोबाइल फोन पर फिल्म भी बनाई। रविवार को उक्त लोगों ने फिर उसे कोई टीका लगाया और कार में बिठाया तथा शाम को सड़क किनारे फेंक गए। कार में तीन युवक सवार थे, लेकिन वह नहीं जानती कि युवक कौन थे। वहीं, युवती को अस्पताल लाने वाले रोहताश वासी कुलार, अबोहर ने बताया कि जब लड़की बीच सड़क पर पड़ी थी तब वह उससे करीब दो मीटर की दूरी पर था। उसके आगे एक स्विफ्ट कार जा रही थी, उसे शक है कि शायद युवती को उसी कार से फेंका गया है।
वहीं, सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डा. कर्मजीत सिंह का कहना है कि पीड़ित युवती के बताने के मुताबिक वूमेन एंड चाइल्ड अस्पताल में डा. पूनम ढिल्लों ने उसका मेडिकल किया है। थाना संगत के इंचार्ज हरबंस सिंह ने कहा कि पीड़ित युवती के बयान लिए जाएंगे उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं: