बुधवार, दिसंबर 30, 2015

पोर्न साइटों पर फिल्म का प्रमोशन

मुंबई।अगले महीने रिलीज होने जा रही 'क्या कूल हैं हम 3' जहां पोर्न वेबसाइटों पर प्रमोशन को लेकर सुर्ख़ियों में है, वहीं फिल्मकार सूरज बड़जात्या ने इस पर मानहानि का मुकदमा ठोंका है।
इस फिल्म में अभिनेता तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।
साथ ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' से चर्चा में आईं ईरानी अभिनेत्री मंदाना करीमी और जिÞसेल ठकराल भी इस फिल्म नजर आएंगी।
इस फिल्म को सेंसर की ओर से 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया। फिल्म में अपने नाम के इस्तेमाल को लेकर निमार्ता निर्देशक सूरज बड़जात्या ने मानहानि का दावा कर दिया है।
यहीं नहीं, इस फिल्म का प्रमोशन पोर्न वेबसाईटों पर किया जा रहा है और निमार्ता कंपनी (बालाजी टेली फिल्म्स) के अनुसार ऐसा इसलिए है क्योंकि इस फिल्म में किरदार पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हैं।
वहीं फिल्म के मुख़्य अभिनेता तुषार कपूर कहते हैं, "भारत में ऐसी वेबसाइटें काफी सर्च की जाती हैं और ऐसे में, अपनी फिल्म को वहां प्रमोट करने में कोई हर्ज नहीं।
साल 2005 में 'क्या कूल हैं हम' करने के बाद तुषार कपूर कई एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में नजर आए हैं। वैसे वो कहते हैं,अगर मेरी छवि एक एडल्ट कॉमेडी अभिनेता की बन गई तो इसमें बुराई क्या है?
तुषार कपूर अगले साल दो सेक्स कॉमेडी 'क्या कूल हैं हम3' और 'मस्तीजादे' कर रहे हैं। ऐसी फिल्मों से जुड़े विवादों को लेकर वो कहते हैं, "इस तरह की फिल्मों की एक अलग आॅडियंस है जो इन्हें पसंद करती है।
हालांकि तुषार कहते हैं कि अपने पिता जितेंद्र के साथ बैठकर वो अपनी फिल्मों को नहीं देख पाते हैं।
'

कोई टिप्पणी नहीं: