शुक्रवार, मार्च 28, 2014

फिल्मी फ्राइडे: बॉक्स ऑफिस पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों की सरगमियों के बीच आज बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में दस्तक दे रही हैं। एक तरफ शिल्पा शेट्टी प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'ढिश्क्याऊं' हैं, जिसमें सनी देओल और हरमन बवेजा जैसे सितारे होंगे तो इसका दूसरी तरफ चुनावी माहौल को भुनाने के लिए जैकी भगनानी की फिल्म यंगिस्तान है, जो देश के भावी प्रधानमंत्री की कहानी है। इन दोनों फिल्मों के साथ सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की 'ओ तेरी' भी है, जिसे हिट कराने के लिए सलमान ने इसमें गेस्ट रोल किया है। इससे पहले कि आप यह तय करें कि कौन सी फिल्म देखने जाना है, हम आपको तीनों फिल्मों के बारे में बताते हैं।
ढिश्क्याऊं
इसे अभिनेता हरमन बवेजा के कॅरियर की कमबैक फिल्म कहा जा सकता है। फिल्म एक गैंगस्टर की कहानी है। यह किरदार खुद हरमन ने निभाया है। फिल्म में एक अहम किरदार में सनी देओल भी हैं। फिल्म में मुख्य फीमेल लीड भूमिका में आयशा खन्ना हैं जिनके कॅरियर का आगाज भी इसी फिल्म से हो रहा है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा व इसका निर्देशन किया है सनमजीत तलवार ने। फिल्म के प्रमोशन में शिल्पा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनका एक आइटम नंबर भी फिल्म में बतौर प्रमोशनल सांग इस्तेमाल किया गया है।
ओ तेरी
फिल्म युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। पुलकित सम्राट और बिलाल अमरोही जैसे युवा अभिनेताओं के कंधे पर इस फिल्म की जिम्मेदारी डाली है निर्देशक उमेश बिष्ठ ने। बतौर निर्देशक उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म के दोनों अभिनेता पेशे से पत्रकार बने हैं जो एक घोटाले का पर्दाफाश करने के चक्कर में फंसते जाते हैं। फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री हैं जिनके प्रोडक्शन को सपोर्ट करने के लिए सलमान खान ने पूरा जोर लगा दिया है। सलमान पर फिल्माया एक गाना भी फिल्म में जोड़ा गया है। फिल्म के अन्य मुख्य कलाकार हैं सारा जेन डियोस और सारा लॉरेन।
यंगिस्तान
चुनावी मौसम की रंगत को भुनाने के लिए जैकी भगनानी की फिल्म यंगिस्तान भी दर्शकों के सामने हाजिर है। वैसे जैकी समेत पूरी टीम का कहना है कि आम चुनावों से उनकी फिल्म का कोई लेना-देना नहींहै। फिल्म देश के भावी प्रधानमंत्री की प्रेम कहानी है। जो सिस्टम की तमाम मान्यताओं को किनारे रखते हुए अपने राजनीतिक विरोधियों के सामने एक नयी इबारत पेश करता है। इस फिल्म के निर्देशक हैं सैय्यद अहमद अफजल। इसका निर्माण किया है जैकी के पिता वासु भगनानी ने। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं नेहा शर्मा, बमन ईरानी और फारुख शेख ने।

कोई टिप्पणी नहीं: