शनिवार, दिसंबर 07, 2013

मुन्ना भाई को मिला पहले 'फ्रीलांस प्रिजनर' का खिताब

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को पुणे की यरवदा जेल से फिर एक बार मिली पैरोल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जहां एक ओर पुणे की यरवदा जेल के बाहर लोग उनकी पैरोल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बड़ी तादाद में लोग माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर भी संजू बाबा को जमकर तंज कस रहे हैं। 42 महीने की सजा के दौरान उन्हें दो बार दो महीने की पैरोल मिलने के बाद लोगों ने उन्हें 'फ्रीलांस प्रिजनर' का खिताब दे दिया है।
-कुछ रोचक ट्वीट्स
-दीपिका लिखती हैं कि बिग बॉस सीजन आठ में सलमान खान ने मेजबानी करने से इन्कार कर दिया है, तो लगता है संजू बाबा ने एडवांस में पैरोल ले ली है ताकि शूटिंग शुरू कर सकें।
-ऋचा लिखती हैं कि मान्यता फिल्म स्क्रीनिंग की पार्टी के बाद बीमार पड़ गई। इसलिए संजू बाबा को उनका खयाल तो रखना ही पड़ेगा।
-दीपक लिखते हैं कि बीमार मान्यता नहीं हुईं हैं, बल्कि पूरा प्रशासन और कानून व्यवस्था अपंग हो गई है।
-आलोक लिखते हैं कि संजू बाबा को पत्नी की देखरेख के लिए पैरोल मिली और तरुण तेजपाल को ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी पढ़ने के लिए पैरोल मिली।
-आर्यन लिखते हैं कि मुन्ना भाई इतने लकी हैं कि पत्नी की जरा सी तबीयत खराब हुई तो उन्हें पैरोल मिल गई और इधर, बाकी लोगों को अगर कैंसर भी हो जाए तो वे इतने लकी नहीं हैं।
-अंकिता लिखती हैं कि संजय दत्त देश के पहले फ्रीलांस प्रिजनर हैं।
-रश्मी लिखती हैं कि उन्हें घुमने फिरने और मौज मस्ती के लिए पैरोल दी जाती है। इतना ब्रेक तो बनता ही है
-सुभाष लिखते हैं कि संजय दत्त जैसा पत्नीव्रता पति कहां मिलेगा।
-संजय दत्त की प्रिय बिस्कुट पारले जी नहीं पैरोल जी
गौरतलब है कि उन्हें अपनी पत्नी मान्यता की तबीयत खराब होने के आधार पर ही ये पैरोल मिली है। इससे पहले अक्टूबर में भी वह एक महीने की पैरोल पर जेल से बाहर थे।

कोई टिप्पणी नहीं: