शनिवार, अक्तूबर 12, 2013

मोदी की हुंकार रैली में नहीं आएंगे लालकृष्ण आडवाणी

पटना (VT.news)]। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी आगामी 27 अक्टूबर को यहां होने वाली हुंकार रैली में शामिल नहीं होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनंत कुमार ने शुक्रवार को पत्रकारों के सवाल पर बताया कि देश भर में अलग-अलग होने वाली रैलियों में लालकृष्ण आडवाणी, डा.मुरली मनोहर जोशी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली जरूर जाएंगे।
उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया। बोले-वे अवसरवादी हैं। उन्होंने अब लोकनायक जयप्रकाश नारायण के विचारों को किनारे कर दिया है। कांग्रेस के साथ हो गए हैं।
अनंत के मुताबिक यहां की हुंकार रैली अभूतपूर्व होगी। यह उत्तर भारत, विशेषकर बिहार एवं उत्तरप्रदेश की राजनीतिक तस्वीर को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। उन्होंने तीसरे मोर्चे के सवाल पर कहा कि यह कभी हकीकत नहीं बनेगी, क्योंकि ऐसे फ्रंट बस अवसरवादिता हैं और जनविरोधी भी।
दुर्भाग्य की बात है नीतीश कुमार अवसरवादिता की पहल कर रहे हैं जबकि उन्हें मालूम होना चाहिए कि देश में नरेन्द्र मोदी की आंधी बह रही है। ऐसे में तीसरा मोर्चा कहां टिक पाएगा? देश की जनता पूर्ण बहुमत से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनवाएगी।
कैप्टन निषाद का बेटा-बहू भाजपा में शामिल
जदयू के निलंबित सांसद कैप्टन जयनारायण प्रसाद निषाद का बेटा एवं जदयू के प्रदेश सचिव अजय निषाद और बहू रमा निषाद ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रमा निषाद हाजीपुर जिला परिषद की अध्यक्ष भी है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पाण्डेय के मुताबिक पूर्व विधायक डा.रवीन्द्र कुमार यादव, राष्ट्रीय मोमिन फ्रंट के अध्यक्ष मो.हुमांयू अंसारी, सरफराज खान, मो.मकसूद अंसारी, मंजर अंसारी, जयप्रकाश जनता दल के अध्यक्ष पृथ्वी राज यादव समेत दो दर्जन नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

कोई टिप्पणी नहीं: