मंगलवार, अप्रैल 26, 2016

दिल्ली ने 10 रन से मुंबई को दी मात

delhi1नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को घरेलू मैदान पर बेहद रोमांचक मुकाबला रहा। इस मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से मात देगी। इस मैच में मुंबई ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। मुंबई की टीम इस स्कोर का पीछा नहीं कर सकी और 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन ही बना पाई।
दूसरी पारी में मुंबई इंडियंस का पहला विकेट पार्थिव पटेल को तौर पर जल्द ही गिर गया। पार्थिव महज एक रन पर रन आउट हो गए। रायडू को अमित मिश्रा ने क्लीन बोल्ड कर दिया। रायडू ने 23 गेंदों में 25 रन बनाए। तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे कृणाल पांड्या रन आउट हो गए। उन्होंने 17 गेंदों में 36 रन बनाए। जोस बटलर को अमित मिश्रा ने 2 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। पोलार्ड को जहीर खान ने 19 रन पर कैच आउट किया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा रन आउट हो गए और टीम की जीत की उम्मीद खत्म हो गई। रोहित ने 48 गेंदों में 65 रन की पारी खेली। भज्जी भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।
दिल्ली का पहला विकेट डी कॉक के तौर पर गिरा। उन्हें मैक्लेघन ने 9 रन पर कैच आउट करवाया। संभलकर बल्लेबाजी कर रहे श्रेयस अय्यर को हार्दिक पांड्या ने अंबाती रायडू के हाथों 19 रन पर कैच आउट करवा दिया। नायर को हरभजन सिंह ने अपना शिकार बनाया और 5 रन पर कैच आउट किया। नायर का कैच साउथी ने पकड़ा। संजू सैमसन ने 48 गेंदों में 60 रन की शानदार पारी खेली। उनकी पारी का अंत मैक्लेघन ने किया। जेपी डुमिनी ने 31 गेंदों में 49 रन बनाए और नाबाद रहे जबकि नेगी 8 रन बनाकर नाबाद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं: