शनिवार, मार्च 29, 2014

चरखी दादरी में रोड शो के दौरान केजरीवाल को युवक ने जड़ा थप्पड़

चरखी दादरी। प्रदेश में तीन दिवसीय रोड शो पर निकले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को यहां एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। साथ चल रहे केजरीवाल समर्थक पकड़कर उसकी धुनाई करने लगे, लेकिन पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
यह वारदात शुक्रवार शाम 6.50 बजे हुई जब दादरी नगर में रोड शो कर केजरीवाल का काफिला शहर से निकलकर भिवानी-लोहारू चौक पर पहुंचा। अचानक एक युवक जीप पर चढ़ गया और केजरीवाल के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना इतनी जल्द घटी व अप्रत्याशित थी कि कोई कुछ समझ नहीं पाया। केजरीवाल समर्थकों ने उस युवक को पकड़ लिया तथा उसकी जमकर धुनाई की। आरोपी की पहचान तोशाम के समीप के लेघा भानान गांव का निवासी सतेंद्र सांगवान पुत्र रोहताश सांगवान के रूप में हुई है।
अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अन्ना हजारे का समर्थक रहा है। उसने दिल्ली के रामलीला मैदान से लेकर अन्ना हजारे के तमाम आंदोलनों में हिस्सा लिया है। वह केजरीवाल की भूमिका को लेकर पिछले काफी समय से क्षुब्ध था। उसने कहा केजरीवाल ने अन्ना के आंदोलन को हाईजेक कर लिया है तथा देश में चल रहे परिर्वतन के दौर में वे बाधक बने हुए हैं। उसका कहना था कि केजरीवाल दूसरे देशों से धन लेकर देश का अहित कर रहे हैं। वह केवल काला झंडा दिखाकर विरोध कर रहा था तभी आप कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसने थप्पड़ मारने से साफ इंकार किया है।
एनएसयूआइ से जुड़ा है सतेंद्र: आप
इस बीच, आप के स्थानीय प्रवक्ता महेश गुप्ता ने कहा कि आरोपी सतेंद्र एनएसयूआइ का सक्रिय कार्यकर्ता है। वह तोशाम क्षेत्र में एनएसयूआइ संगठन के साथ लंबे समय से जुड़ा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं: